• Sun. Apr 21st, 2024

जेल में कैदी पर हमला, 22 टांके लगे, सिम्स रेफर

बिलासपुर |शहर में तो गुंडों का आतंक जारी है, लेकिन अब बिलासपुर का सेंट्रल जेल भी कैदियों के लिए सुरक्षित नहीं है। सेंट्रल जेल में बंदी पर जानलेवा हुए हमले के बाद उसे सिम्स में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने उसके चेहरे व सिर पर 22 टांके लगाए। सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी बंदी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

इन दिनों बिलासपुर में गुंडों का राज चल रहा है, वे किसी का भी अपहरण कर ले रहा तो कोई खुलेआम चाकू और तलवार चला रहा है। ऐसे ही एक मामले में सरकंडा बंधवापारा बंसोड़ मोहल्ला निवासी विष्णु वंशकार पिता शिवप्रसाद (23) मारपीट के आरोप में 2 नवंबर से जेल में बंद है। 3 नवंबर की सुबह 10.30 बजे वह अन्य लोगों के साथ स्वास्थ्य परीक्षण कराने जेल अस्पताल आया था। उसी समय जेल में छेड़खानी व पॉक्सो एक्ट के मामले में बंद सिरगिट्टी गणेश नगर चुचुहियापारा शेख अजहर उर्फ अज्जु ( 26 ) आया। उसका विष्णु के साथ पुराना विवाद था। आते ही वह गाली-गलौज करने लगा और अपने साथ छिपाकर लाए टीने के टुकड़े से उसपर हमला कर दिया। वह चेहरे व सिर पर वार किया। इससे विष्णु लहुलुहान हो गया। वहां मौजूद दूसरे बंदियों ने बीच बचाव किया।

मामला गंभीर होने से सिम्स किया रेफर

हमले के बाद जेल अस्पताल में ही प्राथमिक इलाज किया गया, लेकिन हालत को देखते हुए जेल प्रशासन ने उसे सिम्स रेफर कर दिया। पीड़ित के सिर पर 22 टांके लगे है, हालांकि पीड़ित की हालत अब स्थिर बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.