• Fri. May 24th, 2024

कंटेनर से टकराकर बाइक सवार 3 युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत

बिलासपुर डेस्क- पेण्ड्रा | तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़े कंटेनर से टकरा गई, घटना में बाइक सवार 3 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मामला पेण्ड्रा मुख्य मार्ग पर स्थित राधा स्वामी पेट्रोल पंप के सामने की रात लगभग 8.30 बजे की है।

तेज रफ्तार से बाइक सवार 3 युवक पसान से पेण्ड्रा की ओर जा रहे थे। पेट्रोल पंप के सामने सड़क किनारे कंटेनर क्रमांक यूपी-82 टी-5586 खड़ा थी। बाइक उस कंटेनर के पीछे इतनी तेजी से टकराई की उसमें सवार तीनों युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार तीनों युवक पसान के रहने वाले थे, जिनका नाम बसंत प्रजापति पिता महेश प्रजापति (20), शुभम मानिकपुरी पिता बलदाऊ मानिकपुरी (20) और तीसरा युवक सूरज प्रजापति (20) है। तीनों युवकों की मौत सिर में चोट लगने की वजह से हो गई। यदि हेलमेट पहने होते तो जान बच सकती थी। घटना की सूचना के बाद घटना स्थल पर पेण्ड्रा थाना प्रभारी धर्म नारायण तिवारी और कोटमी चौकी प्रभारी चंदन सिंह पहुंचे। एंबुलेंस बुलाकर तीनों के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पेण्ड्रा भेजा गया। घटना के बाद पुलिस द्वारा मामला कायम कर विवेचना की जा रही है।

मृतकों के शव को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा

पेण्ड्रा थाना प्रभारी धर्म नारायण तिवारी ने बताया कि घटना दर्दनाक है। सूचना के बाद पुलिस घटना स्थल पहुंची और मृतकों के शव को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया। साथ ही कहा की पुलिस मृतकों की पहचान कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.