• Fri. May 24th, 2024

मंत्री अमरजीत भगत बोले- ‘राहुल गांधी पंडित हैं, शुरू से भगवान पर आस्था, जल्द करेंगे बड़ा खुलासा

Byinfobilaspurtimes

Dec 5, 2022

बिलासपुर |छत्तीसगढ़ के खाद्य और संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत एक दिवसीय दौरे पर बिलासपुर प्रवास पर पहुँचे। पत्रकारों से वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि पंडित राहुल गांधी का परिवार शुरू से ही पूजा-पाठ करने वाले हैं और भगवान को मानने वाले है। पंडित राहुल गांधी भगवान पर आस्था रखते हैं और मंदिर, मठ और शिवालय जाते हैं। आगे उन्होंने कहा कि कुछ ऐसी बातें हैं, जिनका खुलासा समय आने पर किया पर ही करेंगे। इसलिए राज को अभी राज ही रहने दीजिए।

 

बिलासपुर जिले के दौरे में पहुंचे खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने मीडिया से बातचीत की। बातचीत करते हुए कहा कि जल्द ही बड़े मामले का खुलासा करेंगे। समय आने पर इसका पता भाजपा नेताओं को भी चल जाएगा। अभी खुलासा नहीं करूंगा। कहा अभी बेहतर होगा कि राज को राज ही रहने दें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भानुप्रतापपुर सीट जीत रही है। मनोज मण्डावी अच्छे नेता और कार्यकर्ता थे। उनकी पत्नी चुनाव लड़ रही हैं। सहानुभूति और भूपेश सरकार के कामकाज के कारण कांग्रेस की बड़े अंतरों से जीत होगी। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा अपनी केंद्र सरकार के संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है। यह लोकतंत्र के खिलाफ है।

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा से भाजपा परेशान

मंत्री भगत ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से भाजपा नेताओं में खलबली मची है। राहुल गांधी के साथ पंडित का मतलब क्या है। इस सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे जो कहना है कह दिया। मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा का 12 दिन का समय पूरा हो गया। यात्रा आज राजस्थान में प्रवेश कर चुकी है। मध्यप्रदेश में यात्रा के समय राहुल गांधी की इमेज बिल्डिंग के साथ ही थोड़ा हिंदुत्व की ओर झुकाव देखा गया।

प्रदेश अध्यक्ष बनने नहीं है दिलचस्पी -खाद्य मंत्री अमरजीत

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की नियुक्ति नहीं होने पर उन्होंने कहा कि अभी राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव हुआ है। दिल्ली में कार्यकारिणी की बैठक हुई। अलाकमान प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति जल्द ही करेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे अध्यक्ष बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है और ना ही मैं अध्यक्ष बनने की दौड़ में शामिल हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.