• Mon. Apr 22nd, 2024

जादू टोना ने ली युवक की जान, तांत्रिक गिरफ्तार

बिलासपुर| जिले में एक अजीबो गरीब मामला समाने आया है। मानसिक रूप से बीमार युवक को प्रेत बाधा का डर दिखाकर तांत्रिक 4 दिन तक उसे गर्म त्रिशूल से दागता रहा है। शरीर पर फफोले पड़ गए और इसकी वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने झाड़-फूंक करने वाले तांत्रिक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

 

फ़ाइल फ़ोटो

घटना मस्तूरी थाना के मल्हार चौकी क्षेत्र की है, इधर कार्रवाई रतनपुर पुलिस ने की। रतनपुर के ग्राम पोंड़ी निवासी फेकूराम निर्मलकर (35) मानसिक रूप से बीमार था। पत्नी गंगाबाई 4 माह से उनका इलाज करा रही थीं, लेकिन उनके स्वास्थ्य में सुधार नहीं हुआ। इस बीच मल्हार क्षेत्र के ग्राम जुनवानी निवासी उसके रिश्तेदार तांत्रिक बैगा लीला रजक ने दावा किया कि उस पर प्रेत बाधा है। वह भूत भगाने के लिए झाड़-फूंक करता है। उसने फेकूराम को ठीक करने का दावा किया। गंगाबाई उसकी बातों में आ गई और अपने पति काे लेकर झाड़-फूंक कराने के लिए 23 अक्टूबर को जुनवानी गई। 26 अक्टूबर तक लीला रजक के यहां रही। इस दौरान लीला रजक तंत्र-मंत्र व झाड़-फूंक करते हुए त्रिशूल को गर्म कर फेकूराम के शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर दागता रहा। त्रिशूल से लगातार जलाने से फेकूराम के शरीर में फफोले पड़ गए और तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद गंगाबाई अपने पति को लेकर पोड़ी आ गई। यहां से इलाज के लिए रतनपुर अस्पताल ले गई।

शरीर मे इंफेक्शन  से हुई मौत

31अक्टूबर को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फेकूराम की मौत की सूचना पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि झुलसने से शरीर में हुए इंफेक्शन से उसकी मौत हुई है। पुलिस ने जांच की तो पूरा मामला सामने आया और लीला रजक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.